404 त्रुटि - वेब एप नहीं मिला। जिस वेब ऐप पर आपने पहुंचने का प्रयास किया है वह इस Microsoft Azure App सेवा क्षेत्र में उपलब्ध नहीं है यह कई कारणों में से एक होने के कारण हो सकता है .1 वेब एप मालिक ने कस्टम डोमेन को इंगित किया है माइक्रोसॉफ्ट ऐज़्यूर ऐप सर्विस, लेकिन एज़्यूर को इसे पहचानने के लिए अभी तक कॉन्फ़िगर नहीं हुआ है। अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। जब कोई ऐप मालिक माइक्रोसॉफ्ट एज़ूर वेब अनुप्रयोग वेब ऐप के साथ कस्टम डोमेन का उपयोग करना चाहता है, तो ऐज़्योर को कस्टम डोमेन नाम पहचानने के लिए कॉन्फ़िगर करना होगा , ताकि यह क्षेत्र में उपयुक्त सर्वर के अनुरोध को रूट कर सकता है उदाहरण के लिए एप के पते पर इंगित करने के लिए डोमेन प्रदाता के साथ डोमेन को पंजीकृत करने और एक DNS CNAME रिकॉर्ड को कॉन्फ़िगर करने के बाद, वेब एप मालिक को भी Azure पर जाना चाहिए पोर्टल और नए डोमेन के लिए ऐप को कॉन्फ़िगर करें वेब ऐप के लिए कस्टम डोमेन को कॉन्फ़िगर करने के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। 2 वेब एप मालिक ने वेब ऐप को एक अलग क्षेत्र में स्थानांतरित कर दिया है, लेकिन डीएनएस कैश अभी भी पुराने आईपी पता है कि पिछले क्षेत्र में इस्तेमाल किया गया था और अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.वेब ऐप में ऐप उस क्षेत्र में स्थित डाटासेंटर में संग्रहीत होता है जिसे वेब ऐप के मालिक ने ऐप बनाते समय चुना है, और एज़ूर के DNS सर्वर वेब एप का पता उस डाटासेंटर DNS सर्वर के लिए चुने गए सर्वर के नाम को हल करने के प्रभारी हैं, उपयोगकर्ता एक आईपी पते में पहुंचने का प्रयास कर रहा है, लेकिन संभवतः उपवास के रूप में पृष्ठ को लोड करने में सक्षम होने के लिए क्लाइंट इस जानकारी को कैश करता है यदि यह ऐप हटा दिया गया था और दूसरे क्षेत्र में फिर से बनाया गया था, नया ऐप का एक अलग आईपी पता होगा, लेकिन क्लाइंट अभी भी पुराने आईपी पते को कैशिंग कर सकता है सबसे पहले, यहाँ वर्णित अनुसार अपने क्लाइंट पर कैश साफ़ करने का प्रयास करें यदि यह मदद नहीं करता है, तो यह संभवतया एक इंटरमीडिएट DNS सर्वर पर कैशिंग के कारण हो सकता है जैसे कि आपके इंटरनेट सेवा प्रदाता द्वारा प्रयोग किया जाता है यदि हां, तो यह समस्या जल्द ही साफ़ होनी चाहिए, एक बार DNS कैश अपनी समय-टू-लाइव अवधि तक पहुंचने के बाद कृपया ऐप पर जाने का प्रयास करें फिर से लगभग एक में घंटे यदि आप इस त्रुटि पेज को प्राप्त करते हैं, तो कृपया Microsoft समर्थन से संपर्क करें। विदेशी मुद्रा या विकल्प व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, यह अत्यधिक सलाह दी जाती है कि आप अपनी वित्तीय स्थिति का मूल्यांकन करें और समझे कि यदि आप व्यापारिक गतिविधियों में संलग्न हैं तो आपको उस व्यापार को स्वीकार करना चाहिए ऐसे बाजार में एक उच्च स्तर के पुरस्कार होते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण जोखिम। हमारी अच्छी तरह से शिक्षित पेशेवर क्लाइंट सपोर्ट टीम 24 5 आधार पर उपलब्ध होती है ताकि आपको किसी भी तकनीकी समस्या में सहायता मिल सके या विदेशी ब्रोकर इंक और इसकी पेशकश की गई वस्तुओं 2011/2011 2016 विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक। वीआईपी स्थिति बेहतर लाभ अब 30. स्वागत जमा बोनस। मुफ्त वीआईपी टूर्नामेंट। मुफ्त मासिक राफल। कृपया सूचित किया जाए कि सदस्य का क्षेत्र रविवार जुलाई 31 को सिस्टम से अपग्रेड होने के कारण अस्थायी रूप से बंद होगा लगभग 5pm प्लेटफ़ॉर्म समय तक 7 बजे तक आप सामान्य रूप से ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंच सकते हैं। किसी भी सहायता के लिए, हमारे लाइव चैट के माध्यम से हमसे संपर्क करने में संकोच न करें या हमारे समर्थन को ईमेल करें ईमेल संरक्षित पर पोर्ट टीम हम किसी भी असुविधा के लिए माफी मांगते हैं और आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। कृपया सूचित करें कि अनौपचारिक तकनीकी बाधाओं के कारण हमारी वेबसाइट ब्राउज़ करते हुए और सदस्यों के क्षेत्र में लॉग इन करते समय आपको तकनीकी समस्याएं आ सकती हैं। हम इस मुद्दे को हल करने पर काम कर रहे हैं। किसी भी सहायता के लिए, हमारे लाइव चैट समर्थन टीम से संपर्क करने में संकोच न करें हम किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं और अपने धैर्य के लिए धन्यवाद। कृपया सूचित करें कि हमारी वेबसाइट और पंजीकरण पृष्ठ ब्राउज़ करते समय आपको तकनीकी समस्याएं आ सकती हैं हम आज अप्रत्याशित तकनीकी रुकावटों का सामना कर रहे हैं हम इस मुद्दे को सुलझाने पर काम कर रहे हैं। हमारी सहायता टीम से 1 800 217 67 07 पर संपर्क करें ताकि वे आपकी संपर्क जानकारी एकत्र कर सकें और आपको 10 न जमा बोनस मिलेगा हम किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं और आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। भविष्य के हर तार स्थानांतरण निम्न बैंकिंग सूचना के लिए भेजा जाना चाहिए। फेसबुक कवर फोटो दो एस और डॉन टीएस पूर्व-आकार की कवर फोटो टेम्पलेट्स। जब पीपल ई अपने फेसबुक पेज पर आते हैं, जहां आपको लगता है कि वे पहले दिखते हैं। मैं आपको कुछ संकेत देता हूं यह आपके पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित सामग्री का एक दृश्य टुकड़ा है इसके आयामों को 855 पिक्सल चौड़ा 315 पिक्सल लंबा है, लगभग एक अधिकांश डेस्कटॉप ब्राउज़र पर स्क्रीन के चौथाई। क्योंकि यह आपके पृष्ठ के सबसे अधिक ध्यान देने योग्य हिस्सों में से एक है, यह महत्वपूर्ण है कि आप फेसबुक कवर फ़ोटो को सर्वोत्तम प्रथाओं का पालन करते हैं। क्या आप फेसबुक का इस्तेमाल कर रहे हैं, लीड्स जेनरेट करने के लिए, अपनी अगली बिक्री बंद करें या बनाएं एक ग्राहक समुदाय, अपने कवर फ़ोटो को बनाने और अनुकूलित करने का तरीका जानना बहुत महत्वपूर्ण है यह जानने के लिए कि आपके कव्हर फोटो में क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए आप अपने कवर फोटो टेम्प्लेट डाउनलोड के साथ ट्विटर, लिंक्डइन, यूट्यूब और गूगल के लिए फोटो फोटो टेम्पलेट्स भी प्राप्त कर सकते हैं .1.11। अपने फेसबुक कवर छवि के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रैक्टिस। फेसबुक के कवर फोटो दिशानिर्देशों का पालन करते हैं। यह एक नो ब्रेनर की तरह लगता है, लेकिन फेसबुक के दिशानिर्देशों का पालन करना आपके फेसबुक पेज के लिए महत्वपूर्ण है, जो कि पहले पृष्ठ पर मौजूद है, मैं पूर्ण पृष्ठ दिशानिर्देशों के माध्यम से पढ़ने का सुझाव दे रहा हूं, लेकिन यहां आपकी कवर तस्वीर के लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें ध्यान में रखनी हैं। आपका कवर सार्वजनिक है। किसी और के कॉपीराइट पर भ्रामक, भ्रामक, या उल्लंघन करना। आप लोगों को अपने कवर को अपनी निजी समयसीमा पर अपलोड करने के लिए प्रोत्साहित नहीं कर सकते हैं। यदि आप उपरोक्त शर्तों का उल्लंघन करते हैं, तो फेसबुक आपके पृष्ठ के विरुद्ध कार्रवाई कर सकता है और जब तक कि फेसबुक स्पष्ट रूप से नहीं कहता यदि आप अपने पृष्ठ दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हैं, तो संभवत: आपके फेसबुक पेज को एक कवर फोटो अवरोध पर ले जाने के लिए स्मार्ट नहीं है, इसलिए दिशानिर्देश पूर्ण रूप से पढ़ें और उनका पालन करें। 2 सुनिश्चित करें कि आपका फेसबॉब ओओक कवर फोटो का आकार डेस्कटॉप पर 315 पिक्सल से सही 828 पिक्सल चौड़ा है, मोबाइल पर 360 पिक्सल लंबा करके 640 पिक्सल चौड़ा। आप इस समय केवल एक कवर फोटो को डिज़ाइन करना चाहते हैं जब आप इसे फेसबुक पर अपलोड करते हैं । सुनिश्चित करें कि आपका कवर फ़ोटो डेस्कटॉप के लिए 851 पिक्सल चौड़ा और 315 पिक्सल लंबा आयाम के लिए ऑप्टिमाइज़ है, मोबाइल के लिए 360 पिक्सल लंबा 640 पिक्सल लंबा होगा। यदि आप एक छवि को छोटा करते हैं उन आयामों की तुलना में, फेसबुक इसे सही आकार में फिट करेगा, जब तक कि यह कम से कम 39 9 पिक्सल चौड़ा और 150 पिक्सल लंबा हो। पुराने 20 टेक्स्ट नियमों के बारे में चिंता न करें, लेकिन अभी भी दृश्य रहने की कोशिश करें। 2013 में पीछे फेसबुक ने कवर फ़ोटो में टेक्स्ट पर 20 नियम का कोई भी संदर्भ हटा दिया लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने कवर फ़ोटो में टेक्स्ट का उपयोग करने के साथ जंगली जाना चाहिए। पिछले नियम में कहा गया है कि आपके कवर की केवल 20 तस्वीर पाठ हो सकती है, मुझे लगता है कि यह तरीका था मार्केटरों के लिए बहुत ही प्रतिबंधात्मक, लेकिन नियम के पीछे की भावना थी एक अच्छा एक. यदि आप अपनी कवर तस्वीर में पाठ का उपयोग करने जा रहे हैं, तो उस पाठ को संक्षिप्त रखें, आपकी तस्वीर अधिक जानकारीपूर्ण और आकर्षक होगी। 4. एक स्पष्ट फोकल बिंदु के साथ छवि को सरल रखें.अपने कवर फोटो को हिस्से के रूप में सोचें अपने पृष्ठ का जो गुना से ऊपर है यदि यह ध्यान भंग या खराब गुणवत्ता है, तो लोगों को पृष्ठ पर क्लिक करने की अधिक संभावना होगी। सबसे अच्छा फेसबुक आवरण तस्वीरों में से कई एक फोकल बिंदु के रूप में एक विषय शामिल हैं, वे नकारात्मक सफेद या खाली स्थान का भी उपयोग करते हैं इस विषय को बनाने के लिए एक फायदा है, वहां पर कोई प्रतिलिपि, और फेसबुक के लिए सीटीए बटन जैसे अन्य तत्वों को फेसबुक बिजनेस पृष्ठ अधिक से अधिक खड़ा है। डॉन टी आपकी प्रोफाइल तस्वीर के पीछे छिपाने वाली सामग्री है। जिस कारण से प्रोफाइल चित्रों को चित्रित किया गया है फेसबुक पेज पर, आपकी कवर फ़ोटो का कोई भी हिस्सा नहीं दिखाई देता है, जब तक कि आप उस पर क्लिक नहीं करते जब तक कि आपकी पृष्ठ का नाम और नीचे दाईं ओर के बटन भी आपकी तस्वीर के कुछ हिस्सों को कवर न करें। NikeWomen से नीचे दिए गए उदाहरण की जांच करें लाल रंग में दर्शाए गए भाग टी वह कवर फोटो के कुछ हिस्सों जो आपके फेसबुक प्रशंसकों को तुरंत देखे नहीं जा सकते हैं। डेस्कटॉप कंप्यूटर पर फेसबुक की मदद पृष्ठ के अनुसार, प्रोफ़ाइल तस्वीर कवर फ़ोटो के बाईं किनारे से 16 पिक्सल स्थित है, और ऊपर से 176 पिक्सल कवर फोटो। ऐसा कहा जा रहा है, आप इस छिपे हुए स्थान को अपने लाभ में भी इस्तेमाल कर सकते हैं - शायद एक प्रतियोगिता के लिए प्रोफ़ाइल चित्र के पीछे एक ईस्टर अंडे भी छिपाते हैं लेकिन आम तौर पर, यह जगह साफ रखने का एक अच्छा सर्वोत्तम अभ्यास है। आपकी तस्वीर के निचले हिस्से पर सामग्री, या तो। आपकी प्रोफ़ाइल फ़ोटो आपके कवर फ़ोटो का एकमात्र हिस्सा नहीं है जो कि आपके मुख्य पेज पर आंशिक रूप से छिपाई जाएगी आप भी महत्वपूर्ण सामग्री या अपनी छवि के मुख्य भाग को नीचे आपकी तस्वीर, जहां आपके पेज और सीटीए बटन का नाम है। हम एक कल्पित रेखा को अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर के बारे में आधे रास्ते तक खींचने की सलाह देते हैं और महत्वपूर्ण सामग्री जैसे कि पाठ या हैशटैग को ऊपर रखते हैं। आप देख सकते हैं कि नीचे HubSpot की कवर तस्वीर में मेरा क्या मतलब है, जहां हमने HubSpot नाम के ऊपर स्थित पाठ रखा है .7 अपने कवर फोटो में ऑब्जेक्ट को दाएं-संरेखित करें। चूंकि आपकी प्रोफ़ाइल तस्वीर बायी तरफ है, आप छवि के फ़ोकस को लेकर अपने फेसबुक कवर फोटो डिज़ाइन में कुछ शेष जोड़ना चाहते हैं सही पर रहें.इन कवर तस्वीरों पर एक नज़र डालें, जो कि अधिक सौंदर्यशास्त्र में सुखदायक दिखते हैं। सही ध्यान केंद्रित फोकस। वाम-गठबंधन फ़ोकस। दाएं-गठबंधन वाले कवर फोटो को बेहतर नहीं दिखता सबसे बड़ा डिजाइन तत्व प्रोफ़ाइल चित्र, पाठ, और बियर समान रूप से फैला हुआ है सैमसंग कवर तस्वीर में, आपका ध्यान पृष्ठ के बाईं ओर तुरंत जाता है, पूरी तरह से ऊपरी दाहिनी ओर उत्पाद का नाम गायब नहीं है। न केवल डिजाइन का एक महत्वपूर्ण तत्व संतुलन जोड़ रहा है लेकिन यह भी मोबाइल पर अपने कवर फोटो को अधिक नेत्रहीन रूप से प्रभावी बनाने की अनुमति देता है, जो मुझे मेरे अगले बिंदु पर लाता है .8 मोबाइल उपयोगकर्ताओं को ध्यान में रखें। अप्रैल 2016 में, फेसबुक ने बताया कि इसके उपयोगकर्ता का आधे से अधिक आधार 54 2 सोशल नेटवर्क को केवल मोबाइल से एक्सेस करता है वह डिवाइस बहुत बड़ा है - और यह बिल्कुल सही है कि मोबाइल उपयोगकर्ताओं को अपने फेसबुक कवर फोटो को डिजाइन करते समय ऐसा क्यों महत्वपूर्ण होता है। मोबाइल पर, आपके कवर फ़ोटो का एक बहुत बड़ा हिस्सा अवरुद्ध है क्योंकि प्रोफ़ाइल चित्र और पृष्ठ नाम कवर फ़ोटो के शीर्ष पर हैं। नीचे एक वास्तविक जीवन उदाहरण पर एक नज़र डालें, देखें कि एडोब के फेसबुक पेज को फेसबुक के मोबाइल ऐप पर बनाम डेस्कटॉप ब्राउज़र में कैसा दिखता है। नोट करें कि फ़ोटो को मोबाइल पर काट दिया जाता है, जबकि आपकी कव्हर फोटो डेस्कटॉप पर 315 पिक्सल की ऊंचाई से 851 पिक्सल की चौड़ाई में प्रदर्शित होती है, यह स्मार्टफोन पर केवल 360 पिक्सल लंबा केंद्र द्वारा 640 पिक्सल चौड़ा दिखाता है अधिक जानकारी के लिए इस फेसबुक सहायता दस्तावेज़ को देखें। नोटिस, वैसे, कैसे एडोब के आवरण तस्वीर का पाठ दाहिनी ओर काट दिया जाता है, जबकि अपने दृश्य तत्वों को सही-संरेखित करने के लिए सबसे अच्छी लगती है, ध्यान से सावधान रहें कि सही सामग्री को अब तक सही नहीं डाला जाए कि यह कट जाता है mobile.9 पर अन्य भागों के साथ कवर फोटो डिज़ाइन को एकीकृत करें आपका फेसबुक पृष्ठ। यदि आप वास्तव में अपनी कवर फ़ोटो के साथ रचनात्मक बनाना चाहते हैं, तो अपने फेसबुक पेज के अन्य हिस्सों के साथ अपने डिज़ाइन को एकीकृत करने का प्रयास करें आप अपना प्रोफाइल चित्र बना सकते हैं और एक बड़े कैनवास को कवर कर सकते हैं, या कुछ डिज़ाइन तत्वों का इस्तेमाल करके ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। अपने फेसबुक पेज की कार्यक्षमताओं। नीचे दिए गए कुछ सुझाव हैं कि ये कवर फ़ोटो एकीकरण आपकी प्रोफाइल तस्वीर की तरह लग सकती है और फ़ोटो को कवर कर सकती है.एक छोटी सी रचनात्मकता और कुछ डिज़ाइन बदलाव के साथ, आप अपनी प्रोफ़ाइल चित्र बना सकते हैं और कवर फ़ोटो को दिखाई दे सकते हैं जैसे वे दो एक कैनवास के कुछ हिस्सों पेरिस कवर फोटो में से एक को देखने के लिए एक सूक्ष्म लेकिन आकर्षक तरीके से देखें। नोट फ़ोटो से मोबाइल और डेस्कटॉप पर अलग तरह से प्रदर्शित होने के बाद से, आपको अपने कवर फ़ोटो और प्रोफ़ाइल संयोजन को डिज़ाइन करने के लिए एक प्रारूप चुनना होगा कवर फ़ोटो डेस्कटॉप पर अधिक ध्यान देने योग्य हैं, मैं आपके कव्हर फोटो और प्रोफ़ाइल तस्वीर संयोजन डिज़ाइन के लिए उस लेआउट को प्राथमिकता देने का सुझाव देता हूं। सही पर बटन पर ध्यान दें। ऊपर बताई गई सर्वोत्तम पद्धतियों को ठीक करना, वेडडवायर अपने सभी महत्वपूर्ण पाठ को अपने कवर फ़ोटो के दायरे में रखता है - न केवल एक अच्छे डिजाइन सौंदर्य को प्राप्त करना, बल्कि पृष्ठ पर मुख्य कॉल-टू-एक्शन पर भी ध्यान केंद्रित करना जैसे, का पालन करें, और संदेश। नोट हालांकि सीटीए बटन पर लोगों को क्लिक करने के लिए एक तीर की तरह दिशात्मक संकेत जोड़ने के लिए यह एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है, ध्यान दें कि उन CTA बटन को मोबाइल ऐप पर उसी तरह दिखाई नहीं देता अन्य शब्दों में, यदि आप कस्ट फोटो डिज़ाइन को बटन के साथ एकीकृत करते हैं तो मोबाइल उपयोगकर्ताओं को भ्रमित करना होगा। 10 अपने कवर फोटो विवरण में एक छोटा लिंक शामिल करें जो आपके पृष्ठ सीटीए के साथ संरेखित करता है। यदि आप अपने पृष्ठ की CTA का समर्थन करने के लिए अपनी कवर फ़ोटो का उपयोग करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके कवर फोटो विवरण में एक पाठ सीटीए और एक ही प्रस्ताव का लिंक भी शामिल है। इस तरह से, किसी भी समय लोग आपकी कवर फ़ोटो को सीधे देख सकते हैं, वे डाउनलोड लिंक एक्सेस कर सकते हैं। हब स्पॉट के फेसबुक पेज पर इस अभ्यास में यह प्रथा है। सुनिश्चित करें कि आप कम आपके लिंक और यूटीएम कोड जोड़ने के लिए ताकि आप उन पर क्लिक ट्रैक कर सकें लघु और ट्रैकिंग सुविधाओं को हबस्पॉट मार्केटिंग प्लेटफॉर्म और थोड़े-बहुत तरह के टूल में उपलब्ध है। अगर आप अपने कवर फोटो विवरण के लिए प्रभावी कॉल-टू-एक्शन प्रतिलिपि लिखने के तरीके के बारे में और जानना चाहते हैं, तो सम्मिलन सीटीए बनाने पर हमारी निशुल्क ई-पुस्तक डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 11 अपने Facebook कवर छवि के नीचे एक संबंधित पोस्ट को पिन करें। कभी भी अपने फेसबुक पेज की समय सीमा पर एक पोस्ट टिकी हुई है, एक पद को लगाते हुए आपको सात दिनों के लिए अपनी टाइमलाइन के शीर्ष पर एक विशिष्ट फेसबुक पोस्ट को उजागर करने की अनुमति मिलती है, जिस पर पोस्ट के ऊपरी दाएं हिस्से पर एक छोटे से पीले झंडे से संकेत मिलता है रिफ़ाइनरी 29 के नीचे पेज। यह आपके फेसबुक कवर फोटो को अनुकूलित करने से संबंधित है, अगर आप अपने फेसबुक पेज सीटीए, अपने कवर फोटो डिज़ाइन और अपने कवर फोटो डिज़ाइन को समयबद्ध करने में समय व्यतीत कर रहे हैं, तो आपको इसके बारे में पोस्ट करना सुनिश्चित करना चाहिए सीधे अपने पृष्ठ पर बात करें, और उस पोस्ट को अपनी टाइमलाइन के शीर्ष पर पिन करें.इस तरह, आप लोगों को एक बहुत स्पष्ट कॉल-टू-एक्शन देते हैं, जब वे कई अलग-अलग स्थानों पर अपने पृष्ठ पर पहुंचते हैं - जिसे रूपांतरणों में सहायता करनी चाहिए। एफ को पिन करने के लिए एसेबुक पोस्ट बस पोस्ट को फेसबुक पर प्रकाशित करें, फिर पोस्ट के शीर्ष दाएं कोने पर नीचे की ओर तीर पर क्लिक करें और पिन को ऊपर से चुनें। यह देखने के लिए कि HubSpot फेसबुक का उपयोग कैसे करता है, यहाँ हमारे फेसबुक पेज की तरह। संपादक का नोट इस पोस्ट को मूल रूप से प्रकाशित किया गया था सितंबर 2013, और ताजगी, सटीकता और व्यापकता के लिए अद्यतन किया गया है।
गणना योग्य आंकड़ा संक्षिप्त अप्रैल 2011 से हमारे द्वारा ट्रैक किया जाता है, उस समय से दुनिया में 380 99 9 के रूप में उच्च स्थान पर रखा गया है, जबकि ज्यादातर ट्रैफिक पोलैंड से आता है, जहां यह 32 बजे 307 की ऊंचाई तक पहुंच गया था, यह कई संस्थाओं के स्वामित्व में था व्यक्तिगत 178 63 66 246 प्रॉस्पेक्ट - - यह आरआईपीई नेटवर्क कोऑर्डिनेशन सेंटर हेट्ज़नर ऑनलाइन जीएमबीएच और अन्य लोगों द्वारा होस्ट किया गया था। एक्सट्रेडैडर की एक औसत दर्जे गूगल पेजरैंक है और यैंडेक्स सामयिक उद्धरण सूचकांक के संदर्भ में खराब परिणाम हमने पाया है कि किसी भी सामाजिक के संबंध में खराब सामाजिक नेटवर्क MyWot, Siteadvisor और Google सुरक्षित ब्राउज़िंग विश्लेषिकी के अनुसार, कोई भी आगंतुक समीक्षा के बिना एक सुरक्षित डोमेन है। वर्ल्डवाइड ऑडियंस पोलैंड से 93 1 का ट्रैफ़िक मिलता है जहां यह 42374 रैंक है। ट्रैफिक एनालिसिस। 518 आगंतुकों और 518 पृष्ठदृश्य हैं दैनिक। शमन डोमेन यातायात शेयर काफी ट्रैफ़िक के साथ कोई उपडोमेन नहीं है गूगल पीआर 2 और इसका शीर्ष कीवर्ड विदेशी मुद्रा व्यापारी है, 76 42 खोज यातायात के साथ। इंग्ग्यूट पिओर...
Comments
Post a Comment